home page

अब ऐसी दिखती है 'सिर्फ तुम' की एक्ट्रेस, फोटोस देख आप भी कहेगे.....

 | 
r

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी एक्टिंग लोगों को खास पसंद नहीं आती है जिसके कारण यह बहुत ही कम लोगों के दिलों में अपनी जगह बना पाती हैं, लेकिन कई बार ऐसा होता है कि इन एक्ट्रेस की एक फिल्म ऐसी होती है जो लोगो को बहुत पसंद आती है जिसके कारण यह एक्ट्रेस आसमान छूने की कगार तक पहुंच गई है और कुछ ऐसी है जिन्हे अपने जीवन में ज्यादा सफलता नहीं मिली. आज हम आपको ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने बहुत काम फिल्मो में काम किया है लेकिन इनकी एक फिल्म बहुत ही ज्यादा पसंद की गयी थी.

सिर्फ तुम

आपको बता दें कि "सिर्फ तुम" फिल्म में एक्ट्रेस प्रिया गिल ने काम किया था और इस फिल्म से  इन्हें लोगों के बीच पहचान मिल गई थी. इनकी इस फिल्म ने बड़े पर्दे पर खूब जादू बिखेरा था, लेकिन इस फिल्म के कुछ समय बाद से प्रिया आज तक बड़े पर्दे पर नहीं दिखाई दी लेकिन हाल ही में इनका एक फोटो देखा गया है.

priya gill

प्रिया की फिल्म "सिर्फ तुम"

आपको बता दें कि प्रिया गिल की फिल्म "सिर्फ तुम" साल 1999 में रिलीज हुई थी. इसमें फिल्म में इनके साथ संजय कपूर और सुष्मिता सेन भी नजर आये थे. लोगों ने इस फिल्म में संजय दत्त को दीपक और प्रिया गिल को आरती के रूप में खूब पसंद किया था. लोगों को दीपक और आरती की कमेंट्री काफी अच्छी लगी. आज इस फिल्म को रिलीज हुए 23 साल हो गए हैं लेकिन इस फिल्म की तस्वीरें लोगों के दिलो में आज भी बसती हैं. प्रिया के सोशल मीडिया पर कई फोटोज मौजूद है इनमें एक फोटो इनकी साल 2017 की है और यह फोटो प्रिया की सहेली द्वारा खींची गई थी और लोग इस  फोटो आसानी से पहचान पा रहे है. लोग प्रिया को इतने साल बाद देखकर हैरान रह गए हैं.

Priya Gill

प्रिया का फ़िल्मी करियर

आप यह बात सुनकर चौक जाएंगे कि प्रिया साल 1995 की मिस इंडिया के फाइनल राउंड तक पहुंच चुकी थी. आपको बता दें कि इन्होंने फिल्म "तेरे मेरे सपने" से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था.  इसके साथ-साथ इन्होंने "सिर्फ तुम", "जोश", "एलओसी कारगिल" जैसी फिल्मों में काम किया है.  इन्होंने बॉलीवुड की हिंदी फिल्मों के साथ-साथ पंजाबी, भोजपुरी, तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है लेकिन साल 2006 से इन्होंने टीवी के पर्दे को अलविदा कह दिया और मीडिया की रिपोर्ट बताती है कि प्रिया शादी करने के बाद से अमेरिका में रह रही है.