home page

जानिए श्रीदेवी क्यों नहीं चाहती थी कि जान्हवी कपूर के बाथरूम में लगे लॉक... इस बात का था डर

 | 
janhvi

बॉलीवुड की टैलेंटेड अभिनेत्री जान्हवी कपूर की हाल ही में ‘मिली’ फिल्म रिलीज हुई हैं. जिसे फैन्स का खूब प्यार मिल रहा हैं और इस अभिनेत्री की एक्टिंग की चर्चे लगातार सुनने को मिल रहे हैं. बीतें कई दिनों से जान्हवी लगातार अपनी फिल्म का प्रमोट कर रही हैं. इसी बीच जान्हवी ने हाल ही में अपने चेन्नई वाले घर की एक झलक फैन्स को दिखाई थी. इसके साथ ही जान्हवी ने ये भी बताया था कि उनके रूम के बाथरूम के दरवाजे में लॉक नहीं हैं.

बाथरूम के लॉक के आलावा अभिनेत्री ने अपने घर के बारे में कई दिलचस्प बातें भी बताई. जान्हवी ने बताया, ये मेरी माँ(श्रीदेवी) की पहली प्रॉपर्टी हैं. इतना ही नहीं जाह्नवी ने मां की बनाई हुई कई पेंटिंग्स भी फैन्स को दिखाई. उन्होंने अपने डाइनिंग रूम, जिम, अपने बेडरूम, एक सीक्रेट रूम और घर की अपनी कई फेवरेट जगह के बारे में भी बताया.  

विडियो में जान्हवी ने अपने घर की एक दिलचस्प बात भी बताई. दरअसल उनके घर के बाथरूम के दरवाजे में लॉक नहीं हैं. इसके बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया, मुझे आज भी याद है जब मां ने मेरे कमरें के बाथरूम में लॉक लगाने से मना कर दिया था, क्योंकि उन्हें डर रहता था कि कहीं मैं किसी लड़के से बात ना कर लूं. यही कारण हैं कि मुझे बाथरूम में लॉक लगाने की इजाजत नहीं थी. सच कहूं तो अभी भी मेरे बाथरूम में लॉक नहीं है.”

जान्हवी ने अपनी बात को आगे बढाते हुए अपने एक सीक्रेट रूम के बारे में भी फैन्स को बताया. दरअसल शुरुआत में जान्हवी खुद भी एक रूम के बारे में नहीं जानती थी. अभिनेत्री ने अपनी विडियो में घर का अपना फेवरेट कॉर्नर भी दिखाया हैं. दरअसल परिवार के एक कॉर्नर में घर के सभी सदस्यों की फोटो लगी हुई हैं. जान्हवी ने बताया, “ये एक यादों की दीवार है. इसे बनाने का आइडिया भी मां का ही था.”