home page

जानिए क्यों अमृता सिंह और सैफ अली खान को चोरी छिपे करनी पड़ी थी शादी

 | 
Saif Ali Khan and Amrita Singh

सैफ अली खान और अमृता फिल्म इंडस्ट्री के दो सबसे चर्चित नाम हैं. दोनों की पहली मुलाकात एक फिल्म के फोटोशूट के दौरान हुई थी हालंकि तब कोई नहीं जानता था कि उनकी ये मुलाकात क्या रंग लाने वाली हैं. बताया जाता हैं कि पहली ही मुलाकात के बाद सैफ अमृता पर लट्टू हो गए थे और उनकी रातों की नींद भी उड़ गई थी. यही कारण हैं कि सैफ ने खुद पहल की और अमृता सिंह को फोन घूमा दिया. जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती का गुल खिल गया.
 

Saif Ali Khan
अमृता और सैफ की दोस्ती बेहद कम समय में ही बेहद गहरी हो गई और फिर दोनों के बीच प्यार हो गया. जिसका नतीजा ये हुआ कि सिर्फ 6 महीनें के भीतर ही दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया था. लेकिन फिर दोनों को छिपकर शादी करनी पड़ी थी. दरअसल इंटरनेट पर ये सवाल बार-बार पूछा जाता हैं कि सैफ और अमृता ने छुपकर शादी क्यों की?. आज इस लेख में हम इसी के बारे में बात करेंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अमृता सिंह और सैफ अली खान ने छिपकर शादी की थी. मीडिया और उनके फैन्स को उनकी शादी के बारे में पता ही नहीं चल पाया था. यहाँ तक कि दोनों के परिवार वालों को भी शादी की भनक नहीं लगी थी. अब कई फैन्स से सोच रहे हैं कि सैफ अली खान नवाबी खानदान से ताल्लुक रखते थे और अमृता भी अच्छे परिवार से संबंध रखती थी फिर दोनों को गुपचुप तरीके से शादी क्यों करनी पड़ी थी.

Saif Ali Khan

बताया जाता हैं कि अमृता और सैफ की सीक्रेट शादी की दो वजह थी. पहली वजह ये थी कि अमृता सिंह उम्र में सैफ अली खान से 12 साल बड़ी थी और वे जानते थे कि उनके परिवार इस रिश्ते को स्वीकार नहीं करेंगे. दूसरा कारण ये था कि उनकी शादी के कारण अमृता सिंह सुपरस्टार थी जबकि सैफ अली खान अपना करियर शुरू कर रहे थे. ऐसे में उनकी शादी के बारे में सभी को पता चलता तो इससे उनका करियर प्रभावित हो सकता था.