home page

जानिए कौन है आमिर खान के होने वाले दामाद नूपुर शिखरे, कैसे हुई पहली मुलाकात

 | 
नूपुर शिखरे

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आयरा खान ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड के साथ सगाई की है. अब इनकी सगाई की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इसी कारण चारों तरफ खुशी का माहौल बना हुआ है. तो चलिए अब जानते हैं आयरा खान के होने वाले पति के बारे में.

नूपुर शिखरे

आयरा खान के पति है एक फिटनेस ट्रेनर

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के होने वाले दामाद नूपुर शिखरे एक फिटनेस ट्रेनर है. नूपुर को फिटनेस और कंसलटेंट एक्सपर्ट के नाम से जाना जाता है और आप नूपुर कि सोशल मीडिया प्रोफाइल से इनकी फिटनेस के बारे में भी जान सकते हैं, ऐसा बताया जाता है कि नूपुर एक समय में आमिर खान के भी ट्रेनर रहे हैं और इन्होंने आयरा खान को भी फिटनेस की ट्रेनिंग दी है. इसके साथ ही यह बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को भी फिटनेस ट्रेनिंग दे चुके है तो अब जानते हैं कि आयरा औरनूपुर की मुलाकात कैसे हुयी थी?

नूपुर शिखरे

दोनों की मुलाक़ात हुयी थी इस तरह
 रिपोर्ट के मुताबिक बताया जाता है कि लॉकडाउन के समय आयरा अपने पापा के घर में रहने के लिए आ गई थी और अपने पापा के घर पर ही साल 2020 में इनकी मुलाकात नूपुर से हुयी थी और नूपुर से इन्होंने फिटनेस  ट्रेनिंग भी ली थी और ट्रेनिंग लेते समय एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए और इनकी दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदलने लग गई. इसके बाद नूपुर और आयरा एक-दूसरे के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर करते रहते थे.

नूपुर शिखरे

इसके बाद आयरा ने नूपुर के बारे में अपनी फीलिंग को अपने पापा और अपनी माँ रीना दत्ता के साथ शेयर किया. इन दोनों के रिश्ते के लिए आमिर और रीना दोनों मान गये और साल 2021 में इन दोनों ने अपने रिश्ते को सभी के सामने उजागर कर दिया. इसके बाद साल 2022 में 25 सितंबर को नूपुर ने फिल्मी स्टाइल में आयरा को प्रपोज किया. इसके बाद अब हाल ही में इन दोनों ने सगाई कर ली है. इंगेजमेंट के समय आयरा ने रेड कलर गाउन पहन रखी थी. यह बेहद खूबसूरत लग रही थी.