home page

जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा की माधवी भाभी

 | 
सोनालिका जोशी

"तारक मेहता का उल्टा चश्मा" शो में माधुरी का किरदार निभाने वाली सोनालिका जोशी शो में बहुत ही सिंपल और साधारण दिखती  हैं और लोगों को उनका किरदार भी खूब पसंद है, लेकिन आपको बता दें कि टीवी पर सिंपल दिखने वाली है यह एक्ट्रेस अपनी असल जिंदगी में काफी बोल्ड और ग्लैमरस दिखती है और अगर आपकी इनकी असल जिंदगी की फोटोज देखेंगे तो आप हैरान रह जाएंगे क्योंकि इनकी बोल्डनेस आपके होश उड़ा देगी.

 सोनालिका जोशी

सोनालिका को है लग्जरी लाइफ पसंद

आपको बता दें कि  सोनालिका का मानना है कि वह हर एक किरदार को अच्छे से निभा सकती हैं. इनका जन्म साल 1978 में हुआ था और अब यह 46 साल की हो गई है. इन्होंने बीए विद हिस्ट्री फैशन डिजाइनिंग एंड थिएटर में अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है. इसके बाद  इनकी शादी समीर जोशी से हो गई थी और इनकी एक बेटी आर्या जोशी है. सोनालिका कई सीरियल्स में भी काम कर चुकी है .आपको बता दें कि "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" में उनके पति का रोल भिड़े भाई निभा रहे हैं और यह दोनों एक-साथ कई अन्य नाटकों में भी पति-पत्नी का किरदार निभा चुके हैं तो लोगों को लगता है कि यह दोनों असल जिंदगी में भी एक-दूसरे के हमसफर हैं.

 सोनालिका जोशी

हालांकि लोगों की इस बात को सोनालिका एक कॉम्पलिमेंट मानती है क्योंकि लोगों को इन दोनों की जोड़ी खूब पसंद है. सीरियल के हिसाब से यह आचार पापड़ का बिजनेस करती है और बहुत कम पैसे ही कमा पाती हैं लेकिन आपको बता दें कि यह अपनी असल जिंदगी में करोड़ों की मालकिन है और इनकी 1 दिन की फीस करीब 25 से 30 हजार रुपये है और यह सीरियल में 14 या 15 दिन शूटिंग करती है और बाकी के दिन अपने परिवार के साथ बिताना पसंद करती हैं.

 सोनालिका जोशी

परिवार के साथ समय बिताना है पसंद
सोनालिका को अपने परिवार के साथ समय बिताना बहुत ज्यादा पसंद है. इसीलिए अपनी फैमिली के साथ वेकेशंस पर भी चली जाती हैं. यह गाड़ियों की भी काफी शौकीन है इसलिए उनके पास एमजी हैशटैग नाम की गाड़ी है जिसकी कीमत 17  लाख है इसके अलावा इनके पास टोयोटा इटीयोस नाम की भी एक गाड़ी उपलब्ध है. यह एक लग्जरी घर की मालकिन है और इस घर में अपने परिवार के साथ रहती हैं.