home page

Kartik Aryan Birthday: जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं कार्तिक आर्यन ​​​​​​​

 | 
Kartik

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन आज 32 साल के हो गए हैं. उनका जन्म 22 नवम्बर 1990 को ग्वालियर में हुआ था. इस एक्टर ने साल 2011 में ‘प्यार का पंचनामा’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जिसके बाद से उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा हैं. हाल ही में उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 में बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड भी कायम किए. इन सब के बीच आज इस लेख में हम कार्तिक आर्यन की नेट वर्थ के बारे में जानेगे.

कार्तिक आर्यन की नेट वर्थ
 

KARTIK
32 साल के कार्तिक आर्यन वर्तमान में इंडस्ट्री के सबसे महंगे अभिनेता माने जाते हैं. भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद उन्होंने अपनी फ़ीस में भी इजाफा किया हैं. Acknowledge की खबर के अनुसार वह लगभग 46 करोड़ की संपत्ति के मालिक है. फिल्मो के आलावा कार्तिक ओप्पो, बाटा, मुफ़्ती, मान्यवर और डेरी मिल्क जैसी बड़े ब्रांड्स के लिए विज्ञापन करते हैं और इससे उन्हें करोड़ों की कमाई होती हैं.

कार्तिक के पास वर्सोवा, मुंबई में एक फ्लैट है, जिसकी कीमत लगभग 2 करोड़ रूपए हैं. इस घर की सबसे दिलचस्प बात ये हैं कि यह वही फ्लैट है जिसे उन्होंने तब किराए पर लिया था जब वह अभिनेता बनने के लिए संघर्ष कर रहे थे.

कार्तिक का कार कलेक्शन

Kartik

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के सबसे स्टाइलिस्ट एक्टर माने जाते हैं और उन्हें महंगे-महंगे शौक भी किसी से छुपे नहीं हैं. कार्तिक के कार कलेक्शन में कई महंगी और लग्जरी गाड़ियाँ हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनके कार कलेक्शन में 4.5 करोड़ रूपए की लंबोर्गनी उरुस, 60 लाख की बीएमडब्ल्यू 520डी और 34 लाख रूपए की स्कोडा कोडिएक भी हैं. इसके आलावा उन्होंने हाल ही में अपनी मां को 39.50 लाख रूपए की मिनी कूपर कन्वर्टिबल गिफ्ट के रूप में दी थी.

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो 2011 में ‘प्यार का पंचनामा’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने वाला ये एक्टर आखिरी साल 2022 की सबसे बड़ी हिट भूल भुलैया 2 में नजर आए थे. इसके आलावा जल्द ही वह फ्रेडी फिल्म में नजर आयेगे.