home page

केबीसी के मंच पर पहुंचा कार्तिक आर्यन का हमशक्ल, अमिताभ बच्चन हुए शॉक्ड

 | 
केबीसी

अमिताभ बच्चन का शो "कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14" इस समय टॉप टेन शोज में शामिल किया जा रहा है. यह लोगों का पसंदीदा शो है. इस शो में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन हर एक कंटेस्टेंट के साथ मस्ती-मजाक करते हुए दिखाई देते हैं. आपको बता दें कि अब इसी के चलते आने वाले एपिसोड में आप सभी को खूब धमाल देखने को मिलेगा. हाल ही में सोनी टीवी ने इस शो का एक नया प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इसे देखकर लोग बहुत खुश हो रहे हैं तो चलिए जानते हैं प्रोमो वीडियो में ऐसा क्या है?

अमिताभ बच्चन

प्रोमो वीडियो में दिखा कार्तिक आर्यन का हमशक्ल
"कौन बनेगा करोड़पति?" शो के अपकमिंग एपिसोड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो ने देखा जा सकता है कि कार्तिक आर्यन की तरह दिखने वाला एक कंटेस्टेंट अमिताभ के सामने वाली हॉट सीट पर बैठे हुआ है. आपको बता दे कार्तिक आर्यन की तरह दिखने वाले कंटेस्टेंट का नाम वैभव रेखी है और जैसे ही अमिताभ बच्चन ने वैभव को देखा वह हैरान रह जाते हैं. इसको वीडियो में दिखाई देता है कि  कार्तिक आर्यन की तरह दिखने वाले इस शख्स से अमिताभ बच्चन सवाल पूछते है कि कार्तिक की फीमेल फैन फॉलोइंग तो बहुत ही ज्यादा है लेकिन आपकी कितनी है?

इस सवाल का जवाब देते हुए वैभव कहते हैं कि सर सच बताऊं तो मेरी फीमेल फैन फॉलोइंग ठीक-ठाक है लेकिन मेरा गोल तो पहले से ही फिक्स है. अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट के मजे लेते हुए वैभव से दोबारा सवाल किया किआपका पहले से ही गोल सेट है या आपका गोल आपके आसपास ही है? फिर इस सवाल का जवाब देते हुए वैभव ने कहा कि मेरा गोल तो इस समय सात समंदर पार है और कंटेस्टेंट का इस तरह का जवाब सुनकर सभी लोग खूब तेज हंसने लग गए हैं. इसी कारण केबीसी का आगामी एपिसोड बहुत ही मनोरंजक होने वाला है.