home page

करण जौहर ने खोली काजोल की पोल, अजय देवगन नहीं यह एक्टर था अभिनेत्री का क्रश

 | 
kajol

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल को उन अभिनेत्रियों में शामिल किया जाता है जो सभी के दिलों पर राज करती हैं. यह 90 के दशक की अभिनेत्री है लेकिन अभी तक फिल्मों में दिखाई दे रही है. यह जल्दी फिल्म "सलाम वेंकी" की में दिखाई देने वाली है. काजोल एक ऐसी अभिनेत्री ने जिनकी जोड़ी सलमान खान हो या शाहरुख खान हर किसी के साथ बहुत अच्छी लगती है,  लेकिन रियल लाइफ में इनके हीरो अजय देवगन है और इन दोनों की जोड़ी को बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावर कपल में शामिल किया जाता है, लेकिन इनकी ऑनस्क्रीन पर जोड़ी किंग खान के साथ ज्यादा पसंद की जाती है. परन्तु क्या आपको काजल के क्रश के बारे में पता है? तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि काजोल का क्रश कौन रहा था?

करण जौहर

कारण जौहर ने खोला काजोल के क्रश का राज

 इस समय काजोल अपनी आगामी फिल्म "सलाम वेंकी" के प्रमोशन में लगी हुई हैं. इसी के चलते यह  "झलक दिखला जा" शो पर पहुंची थी. इस शो में काजोल के साथ मनीष पॉल और करण जौहर ने कई सारे गेम खेलें. एक गेम के दौरान यह एक-दूसरे के राज खोलते हुए नजर आए. इस दौरान मनीष पॉल ने करण से पूछा कि अजय देवगन के अलावा काजोल क्रश कौन था" तो इतने में ही करण ने स्लेट पर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का नाम लिख दिया. इससे पता चलता है कि एक समय में काजोल का क्रश अक्षय कुमार थे. इसके साथ ही करण ने अपनी और काजोल की पहली मुलाकात के बारे में भी बताया कि इन दोनों की बॉन्डिंग जब ज्यादा स्ट्रांग हुई थी जब यह दोनों फिल्म हिना की प्रीमियम पर गए थे.

प्रीमियम पर इस तरह मिले करण और काजोल 
 करण ने काजोल की सारी पोल खोल दी और कहा कि यह पूरे प्रीमियम में अक्षय कुमार की ढूंढ रही थी  और इस काम में मैं इनका सहारा बन गया क्योंकि मैं भी अक्षय को ही ढूंढ रहा था ,लेकिन हम अक्षय कुमार को ढूंढते-ढूंढते एक दूसरे से मिल गये. आपको बता दें कि करण और काजोल काफी समय से दोस्त हैं. इन दोनों को साथ में कई फिल्मों जैसे "कभी खुशी कभी गम", "कुछ कुछ होता" में देखा गया है. इसके साथ ही काजोल ने करण की कई फिल्मों में कैमियो का किरदार भी निभाया है. वही करण काजोल को अपना लकी चार्म बताते हैं. अगर अब बात उनकी आगामी फिल्म "सलाम वेंकी" की जाये तो इस फिल्म में यह मरदानी एक्टर विशाल जेठवा, राजीव खंडेलवाल और अहाना कुमार के साथ नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 9 दिसंबर को रिलीज की जाने वाली है.