home page

डीपनैक ब्लाउज पहनना काजोल को पड़ा महंगा.. साड़ी का पल्लू सरका तो हो गया बड़ा काण्ड

 | 
काजोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल बहुत ही अच्छी अभिनेत्री हैं. यह दिग्गज अभिनेत्री तनुजा की बेटी, अभिनेता अजय देवगन की पत्नी है और खुद भी एक्टिंग की दुनिया में खूब फेमस है. अब यह जल्दी ही अपनी नयी फिल्म के साथ लोगों के बीच दिखाई देने वाली हैं और इस समय यह अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई है. इसी के चलते इनका एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इसमें देखा जा सकता है कि काजोल ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गई है और इनका यह मूमेंट कैमरे में कैद हो गया है तो चलिए जानते हैं इसके बारे में.

काजोल

दुर्गा पूजा के समय हुआ था कजोल के साथ ऐसा

आपको बता दें कि काजोल का यह वीडियो करीब 1 साल पुराना है. यह वीडियो दुर्गा पूजा के समय का है. इसमें एक्ट्रेस ने लाल रंग की साड़ी पहन रखी है और इस साड़ी का ब्लाउज बेहद खूबसूरत है. इस वीडियो में इनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी भी दिखाई दे रही है. आपको बता दें कि यह पूजा काजोल ने अपने कजिन्स के साथ मिलकर ऑर्गेनाइज की थी और इसी के चलते यह मूर्ति के सामने खड़ी होकर पंडित जी के साथ काम कर रही थी तब यह अपनी साड़ी को ठीक करती हुई नजर आई और जैसे ही यह अपनी  साड़ी की प्लेट्स को ठीक  करने के लिए नीचे झुकी वैसे ही इनकी साड़ी का पल्लू खिसक गया और इनका क्लीवेज पॉइंट्स कैमरे में कैद हो गया और अब इनका यह वीडियो वायरल हो रहा है और इसी कारण काजोल ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गई थी.

काजोल की बेटी है बहुत खूबसूरत
आपको बता दे कि काजोल की एक बेटी न्यासा और एक बेटा युग है, इनकी बेटी न्यासा भी अपनी मां की तरह ही खूबसूरत लगती है. इनकी बेटी को इनके साथ कई पार्टियों, इवेंट्स में देखा जा सकता है. हालांकि यह फिल्मों में नहीं दिखाई दे रही है क्योंकि यह इस समय अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती हैं पर लोगों को उम्मीद है कि यह जल्द ही फिल्मों में दिखने वाली हैं.