home page

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट बनी जॉन अब्राहम की हीरोइन, इस फिल्म में आएगी नजर

 | 
j

बिग बॉस सीजन 13 के कंटेस्टेंट रह चुकी  मधुरिमा तुली बहुत ही शानदार एक्ट्रेस भी है लेकिन अब यह जल्दी ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपने कदम रखने वाली हैं. मधुरिमा को काफी समय से टीवी के परदे पर नहीं देखा गया है. लगभग यह बिग बॉस में आने के बाद टीवी की दुनिया में दिखाई नहीं दी है, लेकिन अब यह एक लंबे समय के बाद टीवी की दुनिया में वापस आ गई है. आपको बता दे कि यह इसी के चलते जॉन अब्राहम के साथ फिल्म में काम करते हुए नजर आएंगी और इस बात की जानकारी मधुरिमा ने खुद सोशल मीडिया के जरिए सभी के साथ शेयर की है.

बिग बॉस

 मधुरिमा दिखाई देंगी इस फिल्म में

 मधुरिमा तुली जॉन अब्राहम के साथ फिल्म "तेहरान" में काम करने वाली है. इसमें यह जॉन अब्राहम की पत्नी का किरदार निभाएंगी. मधुरिमा अपनी आगामी फिल्म के लिए बहुत खुश है और इसीलिए इन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए सभी  को धन्यवाद कहा है. एक्ट्रेस ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि मैं अपने आने वाले प्रोजेक्ट को आप सभी के साथ शेयर करके बेहद खुश हूं और मैं धन्य हूं क्योंकि मुझे इस फिल्म में काम करने का मौका दिया गया है. आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद मुझे यह मौका देने के लिए.

रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर मूवी है और इस फिल्म में सत्य पर आधारित घटनाओं को दिखाया जाने वाला है और इस फिल्म का टीजर भी रिलीज किया जा चुका है. इसमें एक्शन और इंटेंस देखने को मिलने वाला है. इस फिल्म में  मधुरिमा तुली और जॉन अब्राहम के साथ मानुषी छिल्लर भी काम करने वाली है. यह फिल्म 26 जनवरी को साल 2023 में रिलीज होगी और इस फिल्म को अरुण गोपालन ने निर्देशित किया है.