home page

जान्हवी कपूर का छलका दर्द, बोली- 'न चाहकर भी फिल्म में छूनी पड़ी थी ये गंदी चीज...

 | 
Janhvi Kapoor

बॉलीवुड सितारे जैसे फिल्मों में दिखाए जाते हैं उससे अलग हटके उनकी रियल लाइफ होती है. पर्सनल लाइफ में इनको कई चीजें पसंद और नापसंद होती है.कई चीजों से यह डर जाते हैं  तो कई चीजों से इन्हे घिन आती है लेकिन इनकी शूटिंग के चलते इन्हे अपनी नापसंद वाले काम भी करने पड़ते हैं. इसी के चलते जाह्नवी ने कुछ बातों का खुलासा किया है. आपको बता दें कि जाह्नवी हाल ही में "मिली" फिल्म में दिखाई दी थी और इसके प्रमोशन के दौरान इनके कई इंटरव्यू हुए थे जिनमें एक इंटरव्यू में इन्होंने अपनी नापसंद का खुलासा किया तो चलिए जानते हैं इनकी नापसंद चीज़ के बारे में.

जान्हवी कपूर

जाह्नवी को यह चीज़ बिल्कुल नहीं पसंद है

इंटरव्यू के समय जाह्नवी का एक रैपिड फायर राउंड हुआ था. जिसमें उनसे पूछा गया कि ऐसी कौन सी चीज है जो इनको बिल्कुल भी पसंद नहीं है और इन्हें उस चीज़ से बहुत ही ज्यादा घिन लगती है इसका जवाब में जाह्नवी ने कहा कि उन्हें चूहे बिल्कुल नहीं पसंद है लेकिन मिली के सेट पर उन्हें चूहा छूना पड़ा था क्योंकि फिल्म में एक सीन था जिसमें बैग में चूहा रखा था और मुझे उसे बाहर निकालना था और यह फिल्म का सीन होने के कारण मुझे यह घिनौना काम करना पड़ा.

जान्हवी कपूर

जाह्नवी कर रही है सफलता का इंतजार
हालांकि अगर जाह्नवी के काम की बात की जाए तो उनके लिए  यह साल अच्छा नहीं रहा है क्योंकि इनकी मिली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई है. इस फिल्म के एक हफ्ते की कमाई 2.25  करोड़ रूपये रही. आपको बता दे कि इस फिल्म को जाह्नवी के पिता बोनी कपूर ने ही प्रोड्यूस किया था. जाह्नवी ने अपने करियर में अभी तक 6 फिल्मों में काम किया है जिनमें से यह अपनी 3  फिल्मो की सफलता का इंतजार करने में लगी हुई है. इस समय सिनेमाघरों की टिकट बिक नहीं रही है क्योंकि लोगों को बॉलीवुड की फिल्में कम पसंद आ रही है. जल्दी ही जाह्नवी दो फिल्मों में नजर आने वाली हैं उनमें एक "मिस्टर एंड मिसेज माही" है, जिसमें राजकुमार राव इनके साथ दिखेंगे और दूसरी "बवाल" फिल्म है जिसमें उनके साथ वरुण धवन नजर आएंगे. हालांकि जाह्नवी इस समय साउथ की मूवी में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रही है और हाल ही में यह तमिल फिल्म "मिली" में नजर आई थी.