home page

क्या शाहरुख खान के घर मन्नत पर लगी हैं डायमंड की नेम प्लेट? गौरी खान ने दिया जवाब

 | 
Gauri Khan

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान किसी पहचान के मोहताज़ नहीं हैं. वह वर्तमान में हिंदी सिनेमा के सबसे लोकप्रिय और सबसे अमीर अभिनेता माने जाते हैं. वह जिस घर में रहते हैं वो बॉलीवुड स्टार्स के बीच सबसे महंगा घर माना जाता हैं. मुंबई में स्थित उनका घर ‘मन्नत’ फैन्स के बीच हमेशा चर्चाओं में बना रहता हैं. इन दिनों वह किंग खान अपने घर मन्नत की नेम प्लेट के कारण सुर्ख़ियों में हैं.

बीतें कुछ दिनों से शाहरुख खान के घर मन्नत से नेम प्लेट गायब थी, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही थी. बताया जा रहा हैं कि शाहरुख ने नेम प्लेट रिपेयर के लिए भेजी थी. हालंकि अब उनके घर के बाहर फिर से नेम प्लेट लग गयी हैं और फैन्स इसके सामने खड़े होकर फोटो खिंचवाने के लिए बेताब दिखाई दे रहे हैं.

मन्नत की नेम प्लेट की दिलचस्प बात ये हैं कि इस नाम नेम प्लेट में एक अलग ही चमक दिखाई दे रही हैं और सोशल मीडिया में इस बार की खूब चर्चा हो रही हैं कि नेम प्लेट में डायमंड जड़े हुए हैं, जिससे इसमें एक एक अलग ही रॉयल लुक आ गयी हैं. सोशल मीडिया पर नेम प्लेट को लेकर लगातार बात हो रही हैं, इसी बीच गौरी खान ने फोटो शेयर करके इसकी हकीकत बताई हैं.

 

गौरी खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से नेम प्लेट के आगे खड़े होकर एक फोटो शेयर की हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “आपके घर का मेन दरवाजा, आपके परिवार और दोस्तों का एंट्री पॉइंट होता हैं. यही कारण हैं कि नेम प्लेट पॉजिटिव एनर्जी को खींचता हैं. हमने ग्लास क्रिस्टल   के साथ एक ट्रांसपेरेंट मटेरियल चुना हैं जिससे पॉजिटिव, बेहतर एनर्जी और एक शांत वाइब आती हैं. #GauriKhanDesign.” बता दे गौरी खान के हैशटैग को देखकर एक बात तो साफ़ हो गयी हैं कि गौरी ने नेम प्लेट को खुद ही डिज़ाइन किया हैं.