home page

भरी महफिल में रणवीर ने दीपिका से मांग ली ऐसी चीज... जिसे सुनकर दीपिका ने शर्म से छुपाया अपना मुहं

 | 
deepika

बॉलीवुड कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को इंडस्ट्री के सबसे चहेते और क्यूट कपल में शामिल किया जाता है और यह दोनों हमेशा लोगों की चर्चा का विषय बने हुए रहते हैं. इस समय यह अपने पीडीए को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. इस पीडीए में दीपिका के पति रणवीर लीड नजर आ रहे हैं. जबकि दीपिका अपने पति की बातों पर शर्माती हुयी दिखाई दे रही है. इसी के चलते कुछ समय पहले रणवीर ने दीपिका से कुछ ऐसी डिमांड की है जिसे सुनकर दीपिका शर्म से लाल हो गई है और इनके फैंस भी इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे है तो चलिए जानते हैं रणवीर ने क्या डिमांड की है ?

deepika

रणवीर सिंह की डिमांड

आपको बता दें कि हाल ही में दीपिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैंस के साथ एक नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दीपिका के चेहरे क्लोज़अप दिखाई दे रहा है और इनकी यह क्लिप एक जीआईएफ जैसी लग रही है. इन्होने इस क्लिप पर टेक्स्ट लिखा है "इट्स टाइम टू लुक ईस्ट" दीपिका में इस पोस्ट के जरिए कुछ भी नहीं बताया और अपने फैंस को  इंतजार करने के लिए कहा है.

अब दीपिका की इस पोस्ट को देखकर फैंस तरह-तरह की चीजें गेस करने में लगे हुए हैं और लगातार जानने की कोशिश कर रहे हैं कि दीपिका की इस पोस्ट का क्या मतलब है? फैंस के साथ-साथ रणवीर सिंह ने भी दीपिका की पोस्ट पर कमेंट किया है और इस कमेंट को पढ़कर फैंस बहुत ही ज्यादा खुश हो गए हैं. रणवीर ने दीपिका की पोस्ट पर लिखा है कि "इट्स टाइम टू गिव मी ए किस" इसके साथ एक किसिंग इमोजी और लिप किस वाला इमोजी भी शेयर किया है. आपको बता दें कि रणवीर सिंह के इस कमेंट को 10 हजार से भी ज्यादा लाइक मिल चुके है, हालांकि दीपिका ने इसका कोई जवाब नहीं दिया है लेकिन लोगों को दीपिका के जवाब का बेसब्री से इंतजार है.