home page

तिरंगा फिल्म की अभिनेत्री का बदला पूरा लुक, खूबसूरती में बेटी है उर्वशी रौतेला को मात

 | 
तिरंगा फिल्म

साल 1993 में रिलीज हुई फिल्म "तिरंगा" का नाम तो आपको जरूर याद होगा. यह फिल्म बहुत ही ज्यादा अच्छी थी और इसमें कई बॉलीवुड सितारे दिखाई दिए. लोग उस समय इस फिल्म के इतने दीवाने थे कि जितनी बार भी इस फिल्म को देखा जाए उतनी बार लोगों के लिए कम था. फिल्म के साथ-साथ इसके गाने भी खूब हिट रहे और इस फिल्म के गाने आज के समय नेशनल फेस्टिवल्स पर भी बजाए जाते हैं. आज हम आपको इस "तिरंगा" फिल्म की अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं इनकी एक्टिंग के साथ-साथ लोग इनकी खूबसूरती के दीवाने हुआ करते थे. तो चलिए जानते हैं इस अभिनेत्री के बारे में.

वर्षा

कई फिल्मो में नजर आ चुकी है 

आपको बता दें इस अभिनेत्री का नाम वर्षा उसगांवकर है. इन्होंने "तिरंगा" फिल्म में बहुत ही शानदार एक्टिंग की थी. लोग इनकी एक्टिंग को देखकर इनके दीवाने हो गए थे और लोगों के दिल में इनके लिए एक खास जगह बन गई थी. इस फिल्म में उन्होंने नाना पाटेकर की पत्नी  का किरदार निभाया था. इनकी खूबसूरती कई अभिनेत्रियों को टक्कर देती है, लेकिन तिरंगा फिल्म में शानदार एक्टिंग करने वाली अभिनेत्री काफी समय से दिखाई नहीं दी थी. आपको बता दें कि इन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत "तिरंगा" फिल्म से ही की थी और यह 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी है लेकिन उषा को सफलता तिरंगा फिल्म के ही मिली थी.

किराये के घर में रहती है
आपको बता दें कि इस समय उषा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसे देखकर लोग हैरान रह गए हैं और विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि यह वही अभिनेत्री है जो तिरंगा फिल्मों में दिखी थी. हाल ही में इनको अपने पति के साथ मुंबई में देखा गया है. इस समय यह किराए के मकान में रहती है क्योकि कुछ समय पहले इनके ससुर की भी मृत्यु हो गई थी और इनके ससुर की मृत्यु के बाद इन्हे एक पत्र मिला था जिसमें उन्होंने अपनी संपत्ति ना तो अपने बेटे को दी थी और बहू को इसीलिए यह अब किराये के मकान में रह रहे हैं.