home page

राजकुमार राव से लेकर हुमा कुरैशी तक मोनिका, ओ माय डार्लिंग फिल्म की स्टार्स कास्ट फीस

 | 
rajkumar

राजकुमार राव नेटफ्लिक्स की हिट क्राइम थ्रिलर ‘मोनिका, ओ माय डार्लिंग’ में अभिनेत्री हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे के साथ जोड़ी बनाते हुए नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में हमेशा की तरह राजकुमार की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही हैं और फिल्म को भी अच्छा रिस्पोंस मिल रहा हैं. इन सब के बीच आज इस लेख में मोनिका, ओ माय डार्लिंग’ में दिखने वाले प्रमुख स्टार कास्ट की फीस के बारे में जानेगे.

1) राधिका आप्टे

radhika

ओटीटी के सबसे फेमस अभिनेत्री में से एक राधिका आप्टे ने वासन बाला निर्देशन में एसीपी विजयशांति नायडू के रूप में एक और दमदार परफॉर्मेंस दी है. टेली चक्कर के अनुसार उन्हें मोनिका, ओ माय डार्लिंग के लिए 2 करोड़ रुपये फ़ीस गयी हैं.

2) हुमा कुरैशी

huma

हाल ही में रिलीज़ हुई नेटफ्लिक्स क्राइम थ्रिलर में मोनिका मचाडो की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने टेली चक्कर के अनुसार 2.5 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया हैं.

3) सिकंदर खेर

sikander

सिकंदर खेर नेटफ्लिक्स की क्राइम थ्रिलर मोनिका, ओ माय डार्लिंग में एक प्रमुख किरदार में नजर आ रहे हैं. एक्टर को फिल्म में निशिकांत अधिकारी की भूमिका मिली हैं. जिसके लिए उन्हें 75 लाख रूपए फ़ीस मिली हैं.

4) आकांक्षा रंजन कपूर

aksansha

अभिनेत्री आकांक्षा रंजन कपूर ने गिल्टी के साथ बॉलीवुड बॉलीवुड डेब्यू किया और अब फिल्म निर्माता वासन बाला की मोनिका, ओ माय डार्लिंग में वह राजकुमार राव, कुरैशी और आप्टे के साथ काम कर रही हैं. टेली चक्कर के अनुसार कपूर ने नेटफ्लिक्स फिल्म में निक्की अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए 55 लाख रुपये मिले हैं.

5) सुकांत गोयल

sukant

अभिनेता सुकांत गोयल कपूर एंड संस और घोस्ट स्टोरीज में अपनी दमदार एक्टिंग दिखा चुके हैं. इसके बाद अब वह  राजकुमार राव की क्राइम थ्रिलर मोनिका, ओ माय डार्लिंग का भी हिस्सा हैं. फिल्म में गौरव मोरे की भूमिका निभाने के लिए गोयल ने 15 लाख रुपये दिए गए हैं.

6) राजकुमार राव

rajkumar
फिल्मों में करियर बनाने से पहले राजकुमार राव एक डांस ट्यूटर के रूप में काम किया करते थे. जहाँ उनकी सैलरी सिर्फ 300 रुपये हुआ करती थी. हालाँकि टेली चक्कर के अनुसार क्राइम थ्रिलर मोनिका, ओ माय डार्लिंग के लिए उन्हें 6 करोड़ रुपये की मोटी फीस मिली हैं.