home page

अजय देवन से लेकर तब्बू तक जानिए ‘दृश्यम 2’ फिल्म की पूरी स्टार कास्ट की फीस

 | 
दृश्यम 2

2015 में अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म दृश्यम ने खूब धूम मचाई थी. फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर बम्पर कमाई करते हुए फैन्स के फिल्मों में नजर बनाई थी. यही कारण हैं कि फिल्म मेकर्स ने इसका सीक्वल बनाने का फैसला किया जोकि 18 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चूका हैं. इस फिल्म में अजय देवगन और तब्बू के आलावा श्रिया सरन और अक्षय खन्ना जैसे स्टार्स भी हैं. इन सब के बीच आज इस लेख में हम फिल्म की स्टार कास्ट के फ़ीस के बारे में जानेगे.

1) अजय देवगन

ajay devgan

दृश्यम में विजय सलगांवकर का किरदार निभाने वाले अजय देवगन दृश्यम 2 में यही कारण निभाते हुए नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म के लिए दिग्गज एक्टर को 30 करोड़ का भुगतान किया गया हैं.

2) तब्बू

Tabu

फिल्म में तब्बू ने एक पुलिस ऑफिसर की दमदार भूमिका में हैं. उन्होंने सैम की माँ किरदार निभाया हैं. इसी सैम के मर्डर की तहकीकात के इर्दगिर्द ही पूरी फिल्म घूमती हैं. तब्बू को इस फिल्म के लिए लगभग 3.5 करोड़ रुपए मिले हैं.

3) अक्षय खन्ना

Akshay khanna

अक्षय खन्ना 2015 में रिलीज हुई दृश्यम का हिस्सा नहीं थे लेकिन दृश्यम 2 में वह एक बतौर पुलिस ऑफिसर नजर आने वाले हैं. बताया जा रहा हैं कि फिल्म में अक्षय एक अहम भूमिका में होगे. जिसके लिए उन्हें 2.5 करोड़ की मोटी फीस दी गयी हैं.

4) श्रिया सरन Shriya Saranसाउथ की मशहूर अभिनेत्री श्रिया सरन ने फिल्म में विजय सलगांवकर की पत्नी नंदिनी सलगांवकर का किरदार निभाती हुई नजर आएगी. जिसके लिए उन्हें 2 करोड़ की रूपए की मोटी फ़ीस मिली हैं.

5) इशिता

ishita

विजय और नंदिनी की बेटी ‘अंजू सलगांवकर’ का किरदार अभिनेत्री इशिता ने निभाया हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस अभिनेत्री को बतौर फ़ीस 1.2 करोड़ रूपए की भुगतान किया गया हैं.

6) मृणाल जाधव

Mirnal

विजय और नंदिनी की छोटी बेटी अंजू सलगांवकर ने दृश्यम में जबरदस्त एक्टिंग की थी और सीक्वल में भी उन्होंने अपना जलवा बरक़रार रखा हैं. मृणाल को इस फिल्म के लिए 50 लाख रूपए का भुगतान किया गया हैं.