home page

इस बीमारी से जूझ रही है फातिमा सना शेख, एक्ट्रेस ने खुद बताई

 | 
Fatima Sana

फ़तिमा शेख बॉलीवुड एक्ट्रेस है. यह दंगल गर्ल के नाम से जानी जाती है और आए दिनों सुर्खियों में बनी रहती है.   फातिमा सना शेख ने हाल ही में अपनी एक बीमारी को लेकर खुलासा किया है कि यह इस समय एक गंभीर बीमारी से लड़ रही हैं. फातिमा ने ऐसा इसलिए किया है क्योंकि वह चाहती है लोग इस बीमारी को लेकर जागरूक हो जाएं. इसी के चलते फ़तिमा सना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बीमारी को लेकर सवाल और जवाब का सेशन किया था तो चलिए बात करते हैं फ़तिमा के सेशन के बारे में.

Fatima Sana

फातिमा सना शेख ने अपनी बीमारी के बारे में की बातें

फ़तिमा सना शेख ने मिर्गी के बारे में सवाल जवाब किए थे. इसी के चलते सोशल मीडिया पर एक यूजर ने फ़तिमा से सवाल पूछा कि वह किस तरह मिर्गी से लड़ती है. इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि उनके पास एक बहुत ही अच्छा सपोर्ट सिस्टम है और वह उनका परिवार, उनके दोस्त और उनके फैंस है. आगे  उन्होंने कहा कि जिंदगी में कुछ दिन अच्छे, तो कुछ दिन बुरे भी होते हैं.


फ़तिमा ने यह भी बताया कि उन्हें मिर्गी की बीमारी के बारे में सबसे पहले मूवी "दंगल" से ही पता चला था क्योंकि मूवी की शूटिंग के दौरान उन्हें मिर्गी का दौरा आ गया था और जैसे ही वह उठी तो उन्होंने खुद को अस्पताल में पाया. सना शेख ने आगे कहा कि शुरुआत के समय में, मैं इस बीमारी को नजरअंदाज करती रही लेकिन अब मैं इस बीमारी के साथ लड़ना, काम करना और जीना सीख लिया है. आपको बता दे कि नवंबर के महीने में मिर्गी की बीमारी के लिए जगरुकता के लिए कई सारे कैम्पियन चलाये जाते है और इसी कारण फ़तिमा ने भी अपनी बीमारी के बारे में सभी को बताया जिससे सभी लोग इस बीमारी से जागरूक हो जाएं और सवाल और जवाब सेशन में इनके साथ कई सारी फैंस जुड़े थे.