home page

फैन ने कैटरीना कैफ से पूछा, ‘घर पर उनकी सबसे कीमती चीज क्या हैं?’ एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

 | 
katrina

कैटरीना कैफ बीतें कई दिनों से अपनी फिल्म ‘फोन भूत’ के प्रमोशन में बीजी हैं. उनकी ये फिल्म 4 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. इस फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ अभिनेता सिद्धार्थ चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी हैं ऐसे में तीनों ने हाल ही में इन्स्टाग्राम पर अपने फैन्स के लिए एक लाइव सेशन रखा. जिस दौरान तीनों ही स्टार्स से फैन्स ने कई मजेदार सवाल पूछे.

लाइव सेशन के दौरान कैटरीना कैफ से पूछा गया कि घर में आपकी सबसे कीमती चीज कौनसी हैं?. इस सवाल के जवाब में कैटरीना ने बताया कि “मेरे घर पर सबसे स्पेशल शख्स मेरे पति हैं
, हालाँकि अगर मुझे किसी चीज का नाम लेना है तो वे मेरी किताबें होंगी.” लाइव सेशन के दौरान कैटरीना, सिद्धार्थ और ईशान के साथ अर्जुन कपूर भी मौजूद रहे और उन्होंने कहा कि वह फोन भूत फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

Phone Bhoot

अर्जुन कपूर ने फिल्म फोन भूत के बारे में बात की और बताया कि लंबे समय बाद कैटरीना किसी कॉमेडी फिल्म में नजर आ रही हैं. अर्जुन कपूर ने बताया, कैटरीना मेरे ब्रदर की दुल्हनके बाद कोई कॉमेडी फिल्म कर रही हैं, जहां वे केवल रिएक्ट करने की जगह कॉमेडी का हिस्सा हैं. कैटरीना ने अर्जुन की बात पर सहमति दिखाई. इसके बाद अर्जुन ने कैटरीना, ईशान और सिद्धार्थ को फोन भूत फिल्म की रिलीज के लिए शुभकामनाएं दीं.

अर्जुन ने लाइव सेशन के दौरान कैटरीना की टांग खींचते हुए कहा कि विक्की कौशल को भी इस लाइव सेशन में शामिल होना चाहिए. अर्जुन की बात सुनकर कैटरीना शर्माती हुई नजर आई.

Phone Bhoot

बता दे 4 नवम्बर को फोन भूत के आलावा जान्हवी कपूर की फिल्म ‘मिली’ फिल्म में रिलीज हुई हैं, इसके बावजूद अर्जुन कपूर कैटरीना की फिल्म को प्रमोट करते हुए नजर आए. इसके आलावा अर्जुन ने जान्हवी की फिल्म मिली भी देखी और उनकी तारीफ करते हुए कहा उनकी तारीफ की.