home page

दिशा पाटनी ने मिस्ट्री मैन के साथ शेयर की फोटो, लोग बोले- 'टाइगर अभी.....

 | 
disha patani

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी आए दिन अपनी एक्टिंग और ग्लैमरस लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. इसी के चलते यह अपनी फोटोज और वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है. कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ के साथ इनके ब्रेकअप की खबरें तेजी से फैल रही थी. हालांकि दिशा और टाइगर ने अपने रिलेशनशिप और ब्रेकअप के बारे में कुछ भी नहीं कहा है. इसके साथ ही अब दिशा पाटनी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें यह एक मिस्ट्री मैन के साथ नजर आ रही है और लोगों का मानना है कि दिशा टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद इस इंसान को डेट कर रही हैं और लोग कह रहे है कि यह वही इंसान है जिसकी वजह से टाइगर और दिशा के बीच तकरार बढ़ गई थी तो चलिए जानते है इस शख्स के बारे में.

दिशा दिखी इस मिस्ट्री मैन के साथ

आपको बता दें कि दिशा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर की है जिसमे यह एक मिस्ट्री मैन के साथ दिखाई दे रही है. इस मिस्ट्री मैन का नाम अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक है. यह एक मॉडल और एक्टर है और यह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिशा पाटनी के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं लेकिन आपको बता दे इन्होंने दिवाली के मौके पर टाइगर श्रॉफ के साथ भी अपनी एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी. दिशा की मिस्ट्री मैन अलेक्जेंडर के साथ जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं लोग उस पर लगातार कमेंट कर रहे हैं. दिशा के इस वीडियो में देख सकते हैं कि उन्होंने बिकनी पहन रखी है और इन के मिस्ट्री मैन शर्टलेस लुक में दिखाई दे रहे है. अब यूजर्स लगातार इनके इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं एक ने लिखा है कि "भाई यह तो धोखा टाइगर भाई के साथ है", दूसरे में लिखा है "दिशा अभी टाइगर जिंदा है",  एक ने लिखा है "ऐसा लगता है कि टाइगर भाई का तो कट गया है", एक ने लिखा है "दिशा ने अब टाइगर को छोड़ दिया है क्या?"..

दिशा का वर्क फ्रंट
 अगर अब दिशा पाटनी के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो यह पिछली बार फिल्म "एक विलन रिटर्ंस" में दिखाई दी थी. इसमें इनके साथ अर्जुन कपूर,  जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया जैसे सितारे भी काम करते हुये नजर आये. अब जल्दी ही दिशा पाटनी फिल्म "योद्धा" में दिखाई देने वाली हैं और इनके साथ इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आने वाले हैं.