home page

आपने पहचाना गंदे कपड़े और बिखरे बाल में दिख रही ये अभिनेत्री कौन हैं? ​​​​​​​

 | 
radhika apte

राधिका आप्टे एक दमदार अभिनेत्री मानी जाती हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर फैन्स के दिलों में जगह बनाई हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई हैं जोकि फैन्स को काफी पसंद आ रही हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर खूबसूरत हसीना की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं हालाँकि इस फोटो में उन्हें पहचान पाना मुश्किल हैं.

दरअसल इस फोटो में राधिका आप्टे ने कुछ समय पहले शेयर किया था. जोकि अब तेजी से वायरल हो रही हैं. इस फोटो में अभिनेत्री के छोटे बाल बिखरें दिख रहे हैं, इसके आलावा उन्होंने जो कपडें पहने हैं वो भी काफी गंदे नजर आ रहे हैं. बता दे एक्ट्रेस का ये लुक फेमस फिल्म 'पार्च्ड' का हैं. 2016 में रिलीज हुई इस फिल्म में राधिका ने लज्जो के बेहद दमदार किरदार निभाया था.

राधिका की फिल्म 'पार्च्ड' साल 2016 में की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक रही थी. दरअसल इस फिल्म में उन्होंने मशहूर अभिनेता आदिल हुसैन के साथ भर-भरकर इंटीमेट सीन्स किये थे. इस फिल्म के बोल्ड सीन्स के विडियो अब भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. फिल्म में राधिका और आदिल के बीच के इंटीमेट सीन्स ने एक समय खूब बवाल मचाया था. बता दे ये फिल्म गुजराती बैकग्राउंड पर बनी थी. फिल्म में राधिका आप्टे और आदिल के आलावा सुरवीन चावला, तनिष्ठा चैटर्जी और लहर खान अन्य कलाकार भी थे.

राधिका आप्टे के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ में एसीपी नायडू के किरदार में नजर आ रही हैं. हालाँकि इस फिल्म में उनका रोल काफी छोटा हैं लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी एक्टिंग से फैन्स के दिलों को जीतने में कामयाबी हासिल की हैं. वसंत बाला के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अभिनेता राजकुमार राव अभिनेत्री हुमा कुरैशी के आलावा आकांशा रंजन कपूर भी मुख्य किरदार में हैं.