home page

सुहाना खान को एयरपोर्ट पर देख शरमाए लड़के, वीडियो हुआ तेजी से वायरल

 | 
सुहाना खान

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान आए दिन सुर्खियों में बने हुए रहते हैं. अब इनकी बेटी सुहाना खान भी एक पॉपुलर स्टार किड बन गयी है और ऐसा बताया जा रहा है कि यह जल्दी ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही है. इसी के चलते सुहाना की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है और इनके फैंस इनकी एक झलक देखने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं. आये दिन इन्हे कहीं ना कहीं स्पॉट किया जाता है. इसी के चलते हाल ही में इन्हे एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया था.तो चलिए जानते है सुहाना के एयरपोर्ट वीडियो के बारे में.

सुहाना खान

सुहाना का एयरपोर्ट वीडियो

 सुहाना खान को हाल ही में एयरपोर्ट पर देखा गया था और यह हमेशा की तरह यहां भी कूल अंदाज में दिखी थी. इनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसकी वजह सुहाना नहीं बल्कि इनके पीछे खड़े हुए लड़कों है, जिन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है. अगर सुहाना के लुक की बात की जाये तो इन्होने एयरपोर्ट पर बैगी डेनिम के साथ ग्रे हुडी पहन रखी थी और साथ में मास्क लगा रखा था और वीडियो में दिखाई दे रहा है कि इस उनके पीछे कुछ लड़के भी चल रहे और जैसे ही सुहाना खान पीछे मुड़कर देखती है तो सभी लड़के शर्मा जाते हैं और अपना मुंह छुपा लेते हैं.

सुहाना खान

इस वीडियो में लड़कों की इस हरकत का सभी लोग को खूब हंस रहे हैं और इसी के चलते कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किये है. एक यूजर ने लिखा है कि "पीछे ट वाला लड़का क्यों शर्मा रहा है?  दूसरे में लिखा है "एक बार पीछे तो देखो" इसके साथ एक यूजर ने लिखा है कि" सुहाना ने पीछे मुड़कर देखा तो लड़के शर्मा गये". इसमें एक ने लिखा है कि "यह एक सेलिब्रिटी की लड़की है और एयरपोर्ट एक सेलिब्रिटी की बेटी को इतनी सुरक्षा मिलने के बाद  ऐसा हो रहा है तो आम महिलाएं और लड़कियां कैसे सुरक्षा की उम्मीद कर सकती हैं?

सुहाना खान का वर्क फ्रंट
अगर अब सुहाना खान के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो यह जल्दी है फिल्म "द आर्चीन" में दिखाई देने वाली हैं.  इस फिल्म की निर्देशक फरहान अख्तर की बहन जोया अख्तर है. इस फिल्म में सुहाना खान के साथ अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर भी नजर आने वाली है.