home page

अनु अग्रवाल का छलका दर्द, बोली मेरा बॉयफ्रेंड लने समय तक....

 | 
अनु अग्रवाल

टीवी दुनिया को लेकर आए दिन कोई नई खबर सामने आती रहती है. इसी के चलते अब सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल को लेकर एक खबर सामने आई है. ऐसा बताया जा रहा है कि "आशिकी" फिल्म की एक्ट्रेस अनू अग्रवाल इस रियलिटी शो के मेकर्स से नाराज हो गई है. आपको बता दें कि अनु कुछ समय पहले इस रियलिटी शो में "आशिकी" फिल्म की पूरी कास्ट के साथ देखी गई थी और अनु का कहना है कि इस एपिसोड के कई सारे सीन्स काट दिए गए हैं. एक इंटरव्यू के दौरान अनु अग्रवाल ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई सारी बातें बतायी है तो चलिए जानते हैं अनु की पर्सनल लाइफ के बारे में.

अनु अग्रवाल

अनु अब नहीं करना चाहती किसी से शादी

हाल ही में अनु के एक न्यूज़ पोर्टल के साथ हुए एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि यह एक लड़के को काफी समय से डेट कर रही थी और इन दोनों की शादी भी होने वाली थी, लेकिन अनु को शादी से पहले इस बात का पता चल गया कि इनके बॉयफ्रेंड को किसी और से प्यार हो गया है तो उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को छोड़ दिया. इसके बाद मीडिया वालो ने इनसे पूछा गया कि आपको दोबारा किसी से प्यार नहीं हुआ या फिर किसी के साथ शादी करने का मन नहीं हुआ? तो इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने पहले जिसे प्यार किया था उसने मुझे धोखा दिया. जिसके बाद मेरी आंखें खुल गई और मुझे समझ में आ गया है कि मुझे अपने अंदर प्यार खोजना है ना कि किसी बाहर वाले से प्यार करना है. मैं अब खुद की खोज में लगी हुयी हूँ. मैं सभी को शुभकामनाएं देती हूं मेरी शादी नहीं हुयी यह ठीक है पर मैं सभी की शादी होने पर बहुत खुश होती हूँ.

अनु अग्रवाल

अनु "आशिकी" फिल्म में काम करने के लिए इस तरह हुयी राजी
अनु ने आगे बातचीत करते हुए बताया कि उनकी हाइट की वजह से ही उन्हें अपने करियर में बहुत परेशानी आई क्योंकि बॉलीवुड के कई सारे सितारे उनकी तरह लंबे नहीं थे. जब उनसे पूछा गया कि उन्हें इस बारे में फील नहीं होता कि वे शोबिज से तालुकात रखती है तो अनु ने कहा कि 90 के दशक में हिंदी फिल्मों में महिलाओं को जिस तरह दिखाया जाता था उससे मैं बहुत परेशान रहती थी क्योंकि उसमें महिलाएं शक्तिशाली नहीं दिखती थी. पुरानी हिंदी फिल्मों में महिलाएं सुंदर हो, गाने में अच्छा डांस करें और अंत में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत ले बस इतना ही दिखाया जाता था. उन्होंने कहा कि मैंने एक बार एनजीओ के साथ काम किया था और उसमें बताया गया था कि किस तरह मीडिया महिलाओं के साथ सही नहीं कर रही है और यही कारण है कि पहले मैं "आशिकी" फिल्म में काम करने के लिए तैयार नहीं थी, लेकिन जब बाद में मुझे बताया गया कि मैं एक अनाथ की भूमिका निभाने वाली हूं तो मैं इस फिल्म में काम करने के लिए मान गई. आपको बता दें कि अनु अग्रवाल अब एक सन्यासी की जिंदगी जी रही है और एक एनजीओ मैं काम कर रही है.