home page

आखिर क्यों अजय देवगन के बेटे युग ने जड़ा पिता को थप्पड़, जानिए क्या है पूरा मामला

 | 
अजय देवगन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टर अजय देवगन अपने रफ एंड टफ इमेज के लिए जाने जाते है. यह ज्यादातर फिल्मो में एक्शन मोड़ करते हुए नजर आते हैं. इनकी एक्शन ड्रामा मूवी लोगो को खूब पसंद आती है. इसके साथ ही यह भी देखा गया है कि अजय के बेटे युग देवगन एक्शन के मामले में किसी से कम नहीं है. यह अपने पिता से भी ज्यादा अच्छे एक्शन करने वाले इंसान है.

अजय देवगन

यह बात सही है कि अजय देवगन को अपनी पर्सनल लाइफ किसी के साथ शेयर करना पसंद नहीं है लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के समय अजय ने अपने बेटे युग से जुड़ा हुआ एक किस्सा सभी के साथ शेयर किया है और बताया कि किस तरह उनके बेटे ने अजय को थप्पड़ मारा था? तो चलिए जानते है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि बेटे ने अपने ही पिता को थप्पड़ मार दिया था.

युग ने रोते-रोते अजय को मार दिया थप्पड़
एक इंटरव्यू में बात करते हुए अजय देवगन ने बताया कि उनका बेटा इनकी ही फिल्म देख रहा था और उनकी यह फिल्म थी "गोलमाल अगेन" और इस फिल्म ने एक सीन था जिसमे परिणीति चोपड़ा की मौत हो जाती है और इस मौत को देखकर उनका बेटा रोने लग जाता है और आंखों से बहुत ज्यादा आंसू निकलने लगते है और जैसे ही घर की सभी सदस्यों ने युग की रोने की आवाज सुनी तो सभी भाग कर सीधे युग के पास आ गए और जब पता चला कि यह फिल्मी सीन देख कर रो रहा है तो मेरी, काजल की और न्यासा की साथ में हंसी छूट गई और अजय ने हंसते-हंसते अपने बेटे से पूछा कि क्या हुआ है? तो युग ने अजय को धीरे से थप्पड़ मार दिया और कहा कि मुझसे बात मत करो और इस किस्से को बताते हुए अजय देवगन अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे थे. आज भी उन्हें इसके बारे में सोच कर खूब हंसी आती है.