home page

राज कुंद्रा पर भड़की कंगना रनौत, बोली- ‘जल्द करूंगी…..’

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल मुंबई ने उन्हें अश्लील फिल्म बनाने और एप्स के जरिये अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया हैं. सोमवार देर रात पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया. पुलिस ने उन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा
 | 
राज कुंद्रा पर भड़की कंगना रनौत, बोली- ‘जल्द करूंगी…..’

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल मुंबई ने उन्हें अश्लील फिल्म बनाने और एप्स के जरिये अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया हैं. सोमवार देर रात पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया.

पुलिस ने उन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा हैं कि वह पोर्न फ़िल्में बनाकर एक एप्लीकेशन के जरिए उन्हें रिलीज किया करते थे. उनकी गिरफ्तारी के बाद से बॉलीवुड जगत में हडकंप मचा हुआ हैं जबकि सभी अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी बड़ा ब्यान दिया हैं.

राज कुंद्रा पर भड़की कंगना रनौत, बोली- ‘जल्द करूंगी…..’

कंगना रनौत एक बेबाक राय रखने वाली एक्ट्रेस हैं और अकसर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के कारण हमेशा चर्चाओं में बनी रहती हैं. सुशांत सिंह की कथित आत्महत्या के बाद कंगना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को गटर कह डाला था.

राज कुंद्रा के मुद्दे पर गुस्सा जाहिर करते हुए कंगना ने कहा, इसी लिए मैं फिल्म इंडस्ट्री को गटर कहती हूँ प्रत्येक चमकने वाली चीज सोना नहीं होती. अपनी आगामी प्रोडक्शन फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ में इस इंडस्ट्री की कई छिपी हुई बातों को मैं खोलने जा रही हूँ. हमें इस क्रिएटिव इंडस्ट्री में एक मजबूत वैल्यू सिस्टम की आवश्यकता है और निश्चित तौर पर कोई ऐसा जो नजर रख सके.”

राज कुंद्रा पर भड़की कंगना रनौत, बोली- ‘जल्द करूंगी…..’
कंगना रनौत और एक्ट्रेस पूनम पांडे के आलावा सिंगर मीका सिंह ने भी बड़ा ब्यान देते हुए कहा, “मैं इंतज़ार कर रहा हूं कि क्या होगा, जो होगा अच्छा होगा. मुझे उस एप्लीकेशन के बारे में ज्यादा समझ नहीं है. मैंने एक एप्लीकेशन देखी थी वो काफी साधी एप थी. लेकिन इसके ज्यादा कुछ था नहीं उसमें, तो अच्छे की उम्मीद करें, राज कुंद्रा बेहद ही अच्छे इंसान हैं. देखते हैं क्या सच है और क्या झूठ है ये तो वो खुद ही बता सकते हैं.”