home page

Bigg Boss 16 : अब घर से बहार होने वाला है यह कंटेस्टेंट , क्या है बाहर होने की वजह

 | 
bigg boss 16

सलमान खान का शो बिग बॉस सीजन 16 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है वैसी ही इसमें मजेदार ड्रामा और हंगामा देखने को  मिल रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि कभी शिव और प्रियंका के बीच लड़ाई हो जाती है तो कभी साजिद और अर्चना के बीच, लेकिन इस बार नोकझोंक स्टेन और शालीन के बीच हुई है. लड़ाई के समय दोनों एक-दूसरे पर हाथापाई करने के लिए हावी होने जा रहे थे और इनकी लड़ाई के बाद घर में खूब हंगामा देखने को मिला. कंटेस्टेंट का मानना है कि इस हंगामे के लिए जिम्मेदार स्टेन हैं लेकिन बिग बॉस का फैसला आना बाकी है.  सभी को बिग बॉस के फैसले का इंतजार है लेकिन इसी बीच शालीन भनोट का दिल बिखर गया है चलिए जानते हैं शालीन के साथ क्या हुआ है?

bigg boss 16

शालीन छोड़ने वाले है घर

आपको बता दें कि यह वाक्या शालिनी, टीना और स्टेन से जुड़ा हुआ .है इसी कारण बिग बॉस ने इन तीनों को कन्फेशन रूम में बुलाया था और तीनों से बातचीत की. बिग बॉस ने तीनो से बातचीत के दौरान कहां कि जो घर में हुआ है वह बिल्कुल ठीक नहीं है और मैं इस वाक्या की पूरी फुटेज देख चूका हूँ. हालांकि किसी ने किसी पर हाथ नहीं उठाया लेकिन इन्होंने एक-दूसरे के साथ गाली गलौज की है जिससे बिग बॉस बहुत नाराज हैं. शालीन ने कहा कि बिग बॉस में स्टेन और शिव पर कोई एक्शन नहीं लिया इसलिए अब यह बिग बॉस का घर छोड़ देंगे.

bigg boss 16

सलमान खान अब लगाएंगे सभी की क्लास
आगामी शनिवार का वार एपिसोड में देखने को मिलेगा कि सलमान खान सभी कंटेस्टेंट की क्लास लगाने वाले हैं. इस वाक्या में स्टेन और शालीन के साथ सुम्बुल को भी जमकर डांट लगाई जाएगी क्योंकि इस हंगामे के दौरान सुम्बुल कुछ अलग तरह से व्यवहार कर रही थी और उनके इस व्यवहार को देखकर सभी हैरान रह गये है और उनके व्यवहार को देखकर लगता है कि यह शालीन के लिए कुछ ज्यादा जुनूनी हो रही है.