home page

तारक मेहता शो में वापसी पर फूट फूटकर रोए सोढ़ी.. कहीं बेहद इमोशनल बात

 | 
सोढ़ी भाई

टीवी का फेमस शो "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" में सोढ़ी भाई का किरदार एक्टर की गुरुचरण निभा रहे थे. हाल ही में एक लाइव सेशन के दौरान गुरुचरण रोते हुए दिखाई दिए, क्योंकि यह शो को दो बार छोड़ चुके है. जब उन्होंने पहली बार शो को छोड़ा था उनकी जगह किसी दूसरे एक्टर को दे दी गई थी लेकिन लोगों को दूसरा एक्टर पसंद  नहीं आया तो गुरुचरण को रोशन सिंह सोढ़ी के किरदार में वापस ले लिया गया, लेकिन अब उन्होंने हमेशा के लिए शो को बाय-बाय कह दिया है इनकी जगह अब नया चेहरा देखने को मिलेगा. इसी के चलते लाइव सेशन में गुरुचरण दिखाई दिए जिस दौरान लोगों ने इनसे कई तरह के सवाल पूछे तो चलिए देखते हैं लोगों ने गुरुचरण से क्या पूछा?

लोगो के सवाल का जबाब देते हुए रोने लगे गुरुचरण

लाइव सेशन के दौरान गुरुचरण से लोगों ने पूछा कि यह शो में वापस क्यों नहीं आना चाहते हैं? कई लोगो ने इनसे शो को छोड़ने की वजह पूछी, किसी ने पूछा कि क्या यह शो के सभी कलाकारों को याद करते हैं या नहीं?  इसी के चलते लोगों के सवालों का जवाब देते हुए रोशन सिंह सोढ़ी (गुरुचरण) ने कहा कि वह सभी को बहुत याद करते हैं क्योंकि यह सभी सेट पर मिलकर काफी मस्ती किया करते थे और उन्हें इस मस्ती की बहुत याद आती है. इसी कारण यह अपने साथ काम वाले लोगों को याद करते हुए इमोशनल हो गए थे और रोने लग गए थे.

क्या गुरुचरण शो में वापस आएंगे
आपको बता दें कि रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण ने कहा है कि वह अभी शो में वापसी नहीं करने वाले है, लेकिन अगर आने वाले वक्त में यह अपनी तकलीफ से बाहर निकल गए तो जरूर वापस आने के बारे में सोचेंगे. इसके साथ उन्होंने कहा कि हमेशा मेकर्स इनसे कुछ नया करने की उम्मीद रखते हैं और बार-बार उनसे कहा जाता है कि उन्हें उनकी एक्टिंग में मजा नहीं आ रहा है. मेकर्स चाहते हैं कि वे या तो घर की बालकनी से कूद जाएं या नीचे कंपाउंड में लेकिन यह सारी बात है रोशन सिंह सोढ़ी ने बहुत मजे में सुनाई थी. उन्होंने बताया कि उन्हें सभी के साथ करने में बहुत मजा आता है और यह सभी को खूब याद करते है.