home page

जानिए कितनी संपत्ति के मालिक थे एक्टर सिद्धांत सूर्यवंशी

 | 
सिद्धांत सूर्यवंशी

टीवी इंडस्ट्री में एक और अभिनेता के निधन की अभी-अभी खबर आयी है. सिद्धांत चतुर्वेदी का 46  साल की उम्र में निधन हो चुका है. और उनके निधन का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है. सिद्धांत का जन्म 15  दिसंबर 1975 को मुंबई में हुआ था. सिद्धांत अगले महीने अपने 47वां जन्मदिन मनाए वाले थे.

 सिद्धांत सूर्यवंशी

सिद्धांत का असली नाम आनंद वीर सूर्यवंशी था लेकिन इस इंडस्ट्री में आकर उन्होंने अपना नाम बदलकर सिद्धांत सूर्यवंशी कर लिया. सिद्धांत की पत्नी एलिसिया एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं. एलिसिया सिद्धांत की दूसरी पत्नी हैं. पहली पत्नी से तलाक होने के बाद साल 2017  में सिद्धांत ने एलिसिया से शादी की. सिद्धांत के 2  बच्चे हैं जिनमें एक बेटा और एक बेटी है. सिद्धांत की बेटी का नाम डीजा है.

 सिद्धांत सूर्यवंशी

सिद्धांत सूर्यवंशी टीवी इंडस्ट्री के एक मशहूर अभिनेता थे. सिद्धांत ने 19 साल की उम्र में मॉडल के तौर पर अपना करियर शुरू किया. साल 2001  में उनका पहला टीवी शो 'कुसुम' था. सिद्धांत को टीवी शो 'ममता' में अक्षय के किरदार से टीवी जगत में प्रसिद्धि मिली. इसके बाद सिद्धांत ने कई हिट टीवी शोज जैसे सूफियाना इश्क मेरा, वारिस, सूर्यपुत्र कर्ण, कसौटी जिंदगी की में काम किया.  अभिनेता के अचानक निधन से पूरी टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गयी है. बताया जा रहा है सिद्धांत जिम में वर्कआउट कर रहे थे उस वक़्त अचानक उन्हें दिल का दौरा पड़ा और वो गिर गए. जिससे उनकी मौत हो गयी. अगर सिद्धांत के नेट वर्थ की बात करें तो उनकी कुल आय 20  से 30 लाख रुपये है. 

 सिद्धांत सूर्यवंशी

बीते समय में इंडस्ट्री में कई अभिनेताओं की हार्ट अटैक से मौत हो चुकी है. और ये बड़ी ही दुखद घटना है. इस तरह अचानक अभिनेता का निधन होने से पूरी इंडस्ट्री शोक में है. सुपरहिट शो 'भाभी जी घर पर हैं' के मलखान उर्फ़ 'दीपेश भान' की मौत भी दिल का दौरा पड़ने से ही हुई थी. और महान कॉमेडियन राजू श्री वास्तव को भी जिम में वर्क आउट करते समय दिल का दौरा पड़ा था.