home page

भरी महफिल में दीपिका पादुकोण ने इस एक्टर को किया प्रपोज... देखने लायक था रणवीर के रिएक्शन

 | 
Deepika fawad khan

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह वर्तमान में बॉलीवुड की सबसे फेमस जोड़ियों में से एक हैं. 6 साल के लम्बी डेटिंग के बाद इस पॉवर कपल ने 2018 में शादी की थी. रणवीर और दीपिका दोनों ही ऐसे स्टार्स माने जाते हैं जो अपने प्यार का इजहार करने में कतई भी नहीं शर्माते हैं. अवार्ड फंक्शन हो या सोशल मीडिया हो ये कपल अपना रोमांस फैलाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं.

इसी बीच आज इस लेख में हम एक ऐसी विडियो लाए हैं जब दीपिका पादुकोण ने एक अवार्ड फंक्शन के दौरान रणवीर सिंह के सामने एक दूसरे एक्टर का प्रपोजल स्वीकार कर लिया था.

जब पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने किया दीपिका को प्रपोज

deepika

बता दे फवाद खान पाकिस्तान के मशहूर एक्टर हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट'  सिर्फ पाकिस्तान में नही बल्कि पूरे देश में धूम मचा रही हैं. फवाद ने साल 2014 में सोनम कपूर के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था और अब तक कपूर एंड संस और ऐ दिल है मुश्किल जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. लेकिन भारत और पाकिस्तान बीच राजनैतिक विवाद के चलते अब भारत में पाकिस्तानी कलाकरों को बैन कर दिया गया हैं.

साल 2016 में दीपिका पादुकोण और फवाद खान एक अवार्ड फंक्शन के दौरान एक साथ स्टेज पर नजर आये थे. इस दौरान फवाद ने अपने रोमांटिक अंदाज से सभी का दिल जीत लिया था. फवाद ने स्टेज पर दीपिका के लिए ‘रूप तेरा मस्ताना’ गाना गाया था. जिसके बाद दीपिका भी शर्माती हुई नजर आई थी.

इसके बाद दीपिका ने फवाद को भरी महफिल में प्रपोज कर दिया. फिर उन्होंने शो के होस्ट करण जौहर से कहा कि ‘अगले कुछ मिनटों के लिए ये सिर्फ मेरा हैं.’ इसके बाद दीपिका अपने घुटनों के बल बैठ जाती हैं. इतना ही दीपिका रिझाने के लिए फवाद खुद भी घुटनों के बल बैठ जाते हैं. दीपिका और फवाद के बीच के मस्ती ने वहां मौजूद सभी का दिल जीत लिया था हालंकि रणवीर सिंह का रिएक्शन आकर्षण का केंद्र था, जिसकी विडियो अब भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.